देहरादून। उत्तराखंड में पहले चरण में ही मतदान हो जाने के बाद व्याप्त राजनीतिक सन्नाटे को तोड़ने का जिम्मा जैसे हरीश रावत ने ही उठा रखा है। मंगलवार उत्तराखण्ड पहंुचे हरीश रावत ने दावा किया कि प्रियंका गांधी बनारस से चुनाव लड़ती हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार तय है। अपने इस दावे का आधार हरीश रावत ने ज्योतिषियों की भविष्‍यवाणी को बताया।
मुख्यमंत्री का घमंड टूटने वाले ट्वीट के दो दिन बाद कांग्रेस महासचिव और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने फिर एक ऐसा बयान दिया है जिस पर राजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला फिर से शुरू हो सकता है।
 हरीश रावत ने कहा है कि उनकी ज्योतिष शास्त्रियों से बात हुई है, जिन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की कुंडली में काल सर्प योग है, जिससे उनका महिला के सामने हारना तय है। रावत ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी लड़ती हैं तो पक्का ही पीएम मोदी की हार होगी, क्योंकि प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आते ही ज्योतिषियों ने इसका ऐलान कर दिया था।
हालांकि, हरीश रावत ने साफ किया कि प्रियंका लड़ेंगी कि नहीं इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को करना है।
हरीश रावत ने एक बार फिर सीएम त्रिवेंद्र रावत पर निशाना साधा है। उन्होंने त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक्टर करार दिया। सीएम को महारथी, सत्ताधीश की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि 9 बार हारने वाले वह (हरीश रावत) उन्हें कैसे चुनौती दे सकते हैं।
उन्होंने कहा कि क्योंकि रावत को रावत की चिंता होती है, इसलिए उन्होंने देखा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान किसी ने मुख्यमंत्री का नाम ही नहीं लिया। भाजपाई भी त्रिवेंद्र रावत का नाम लेने से बचते रहे और सब मोदी-मोदी कहते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here