पांचवे देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के एंट्रीज आमंत्रित

0
114

देहरादून। पांचवा देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सितंबर छह से आठ तक सिल्वर सिटी में होने जा रहा है जिसके लिए फिल्मों की एंट्रीज आमंत्रित की जा रही है।
इस बारे में जानकारी देते हुए देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के डायरेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि देहरादून में यह फिल्म फेस्टिवल का पांचव सीजन है, पिछले चार सीजन बहुत ही कामयाब रहे है। इससे पूर्व के सीजन में सुभाष घई, प्रेम चोपड़ा, रमेश सिप्पी, शर्मन जोशी, सतीश कौशिक, पूजा भट्ट, सतीश शुक्ला आदि जैसे दिग्गजोें ने शिरकत की है। इस बार भी कई बड़े सितारों के साथ पांचवे देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज होगा। श्री राजेश ने बताया कि फिल्म फेस्टिवल में उनके द्वारा फिल्म, शॅर्ट फिल्म, डाक्यूमेंटरीज, म्यूजिक एलबम आदि आमंत्रित की जाती है, जिसकी प्रक्रिया आरम्भ कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जो भी अपनी फिल्म प्रदर्शित करना चाहता है वह 08510040599 पर काॅल कर अपनी एंट्री दे सकता है।
राजेश ने कहा कि फिल्म फेस्टिवल अपने पांच साल के सफर में बहुत बड़ा और बहुत बेहतर हुआ है और उनका निरंतर प्रयास रहता है कि दूनवासी अधिक से अधिक फिल्मी हस्तियों से रूबरू हों और अधिक से अधिक फिल्म स्किल्स पर बात कर उसे करियर के रूप में लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here