उत्तराखंड की टूरिस्ट बस बिहार में ट्रक से भिड़ी

0
352

चालक की मौत, 20 यात्री घायल
.देहरादून। उत्तराखंड की एक टूरिस्ट बस बिहार के गया से लौटते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस की एक ट्रक से हुई भिड़ंत में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों का इलाज मुजफ्फरपुर के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा है।बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच-77 पर भनसपट्टी के हाई-वे होटल के पास सुबह करीब साढ़े सात बजे बस और ट्रक की सीधी टक्कर हुई। हादसे की जानकारी मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड से बिहार आयी टूरिस्ट बस सीतामढ़ी होते हुए नेपाल गई थी। टूर के दौरान बस सीतामढ़ी से गया जा रही थी। उसी दौरान घने कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा हो गया। बस सवार एक यात्री ने बताया कि उत्तराखंड से दो टूरिस्ट बसें यात्रा के लिए निकली थीं। जिसमें से एक बस हादसे का शिकार हो गई।
यात्री के मुताबिक दोनों बसों में कुल 200 यात्री सवार थे। दोनों बसों में से एक बस एक महीने के टूर पर निकली थी और दूसरी दो महीने के टूर पर थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here