यूपी में भाजपा की हालत खराब,आगे नही चलेगा योगी का जादूःहरीश रावत

0
429

देहरादून। कांग्रेस वर्किंग समिति के सदस्य और पार्टी महासचिव हरीश रावत ने उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा गठबंधन को भाजपा का विकल्प मानने से इंकार कर दिया है। रावत ने कहा कि यूपी में आश्चर्यजनक परिणाम देखने को मिलेंगे। पार्टी महासचिव ने दावा किया कि अगर कांग्रेस ने ठीक से फोकस किया तो पार्टी 2009 वाली परफॉरमेंस दोबारा दोहरा सकती है और 20 से 25 सीट्स अपने दम पर जीत सकती है।
हरीश रावत ने कहा कि आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में भाजपा यूपी में बहुत खराब स्थिति में है। लेकिन ऐसा नहीं है कि भाजपा के खिलाफ लोग अखिलेश यादव और मायावती को एक विकल्प के तौर पर स्वीकार कर लेंगे। कांग्रेस अखिलेश यादव और मायावती को साथ लेकर चलना चाहती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि हमने इसे राष्ट्रीय आलोक में देखा। हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस यह संदेश देना चाहती थी कि हम सभी के साथ चलना चाहते हैं। लेकिन अगर बसपा और सपा हमारे साथ नहीं चलना चाहती है तब हम अलग चलेंगे।
उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने यूपी में 2009 में भी रास्ता दिखाया है। किसी को यह नहीं भूलना चाहिए। अगर कोई कांग्रेस को बिल्कुल रूल आउट कर रहा है तब कहना चाहूंगा कि कभी-कभी कुछ आश्चर्यजनक भी होता। आप देखिएगा इस बार यूपी में आश्चर्य होगा। अगर हम ठीक तरीके फोकस कर लें तो कांग्रेस को यूपी में 20 से लेकर 25 सीटें मिल सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here