भगवा वस्त्र पहनकर शाह की रैली में घुसा युवक, दिखाये काले झंडे

0
358

देहरादून। त्रिशक्ति सम्मेलन में राजधानी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कार्यक्रम में संबोधन के दौरान विरोध भी झेलने पड़ा। उनके भाषण के दौरान एक मानवाधिकार कार्यकर्ता सुरेंद्र रावत ने बैरिकेडिंग पार कर मंच के पास पहुंचकर उन्हें काले झंडे दिखाए। एकाएक हुई इस घटना से बीजेपी कार्यकताओं के हाथ पांव फूल गये। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर डालनवाला थाने ले गई। उधर कांग्रेस भवन से काले झंडे लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम की ओर बढ रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने भारी विरोध प्रदर्शन के बीच एस्लेहाल चैक पर गिरफ्तार कर लिया।
बताया जा रहा है कि उसके पास एंट्री पास भी मौजूद था।दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित कर रहे थे। तभी इस दौरान भगवा वस्त्र पहन कर अमित शाह के मंच से सामने आकर एक युवक ने काला झंडा दिखाना शुरू किया।
इस युवक का नाम सुरेंद्र सिंह रावत है जो विकासनगर में ह्यूमन राइट्स गढ़वाल मंडल अध्यक्ष है। सुरेंद्र रावत ने केंद्र सरकार की कुरीतियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाए। जिससे कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुये मंच के सामने से युवक को पकड़ा और थाने ले गई। वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा में भारी चूक माना जा रहा है। मानवाधिकार कार्यकर्ता सुरेंद्र रावत सारे बैरिकेडिंग पार कर मंच के पास पहुंचा गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मानवाधिकार कार्यकर्ता पास था एंट्री पास भी था। कई लोग इसे पर सवाल उठाने लगे हैं कि उसे पास किसने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here