लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में कांग्रेस ममता के साथः हरीश रावत

0
422

देहरादून। ममता बनर्जी और सीबीआई का मामला दिनों-दिन पेचीदा होता जा रहा है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ममता बनर्जी का केंद्र सरकार के खिलाफ धरना जारी है। इस मामले में कांग्रेस महासचिव व उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी ममता बनर्जी को समर्थन देते हुए लिखा है कि लोकतंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई में कांग्रेस ममता का साथ खड़ी है। उन्होंने राहुल गांधी के कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात भी कही है।
दरअसल, सारदा चिट फंट घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की 40 सदस्यीय टीम अचानक कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर छापा मारने पहुंच गई, लेकिन वहां पहले से मौजूद राज्य पुलिस के अफसरों ने उन्हें रोक दिया। इसी दौरान दोनों एजेंसियों के अफसरों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। नौबत यहां तक पहुंच गई कि सीबीआई की टीम के 5 लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। हालांकि, करीब तीन घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया लेकिन तबतक कोलकाता से दिल्ली तक हड़कंप मच गया था।
इस बीच ममता बनर्जी कुमार के घर पहुंचीं और सीबीआई पर बिना जानकारी दिए वहां आने का आरोप लगाया। वहीं सीबीआई का कहना था कि उनके पास सभी जरूरी कागजात मौजूद थे। ममता ने केंद्र सरकार व पीएम मोदी पर बंगाल सरकार का तख्तापलट की साजिश करने का आरोप लगाया और धरने पर बैठने का एलान किया. फिलहाल पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कोलकाता के मेट्रो चैनल के पास संविधान बचाओ धरने पर बैठी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here