दारोगा का रेस्टोरेंट कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

0
366

देहरादून। इन दिनों सोशल मीडिया पर राजधानी के एक दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दारोगा एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी के साथ मारपीट करते नजर आ रहा है। दरअसल, मामला कुछ मार्च 2018 का है ,जब कुछ लोगों की शिकायत पर दारोगा रेस्टोरेंट को बंद कराने पहुंचा था। इस दौरान दारोगा ने रेस्टोरेंट कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की। जिसमें रेस्टोरेंट कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद रेस्टोरेंट मालिक मोहम्मद ईस्लाऊदिन ने फेसबुक पर सीसीटीवी वीडियो पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जाखन चैकी इंचार्ज उमेश कुमार देर रात एक रेस्टोरेंट में जाकर वहां काम करने वाले कर्मचारी के साथ सरेआम मारपीट कर रहे हैं। हालांकि यह सीसीटीवी वीडियो 16 मार्च 2018 यानी लगभग 11 महीने पुराना है, लेकिन इस वीडियो में साफ तौर पर दरोगा उमेश कुमार की दबंगई देखी जा सकती है।
जिसमें उन्होंने बताया कि उसके नॉन वेज रेस्टोरेंट से जाखन चैकी इंचार्ज उमेश कुमार को काफी समय से परेशानी थी। जिसकी वजह उसने दारोगा की किसी तरह की सेवा खातिर नहीं करना बताया। उसने कहा दारोगा उस पर लगातार दबाव बना रहा था। साथ ही उमेश कुमार ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रेस्टोरेंट को बंद करने की धमकी दी थी। हद तो तब हो गई जब उन्होंने बीते 2 फरवरी 2019 शनिवार को कुछ हिंदू संगठनों के साथ रेस्टोरेंट पहुंचकर उनके दुकान को पूरी तरह से बंद करा दिया। रेस्टोरेंट मालिक मोहम्मद ईसलाऊदिन का कहना है उनके चिकन रेस्टोरेंट को यह कहकर बन्द करवाया गया कि वह मंदिर के सामने हैं। जबकि वहां पर कई अन्य रेस्टोरेंट भी मौजूद हैं। ईसलाऊदिन ने बताया कि इस मामले को लेकर वह एसपी सिटी से मिलने गए थे। जहां एसपी सिटी ने उन्हें मात्र जांच पड़ताल कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद उसने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर मदद की अपील की।
वहीं इस मामले पर जब जाखन चैकी इंचार्ज उमेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि, सीसीटीवी फुटेज एक साल पुराना हैं. स्थानीय लोगों की शिकायत थी की देर रात तक रेस्टोरेंट से परेशानी होती है. ऐसे में बार-बार मना करने पर जब रेस्टोरेंट मालिक नहीं माने तो उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. दारोगा ने वायरल वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा की सीसीटीवी वीडियो में वही हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here