अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए चैंपियन ने

0
422

देहरादून। भाजपा के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैपियन ने एक बार फिर अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं।चैपिंयन पहले भी अपनी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं और पिछली बार तो मामला इतना संजीदा हो गया था कि वह सीधे मुख्यमंत्री से ही भिड़ गए थे। इसके बाद माफीनामा देकर उन्हें छुटकारा मिला था।
लक्सर से लगातार चैथी बार विधायक कुवंर प्रणव चैंपियन कांग्रेस से बीजेपी में आए थे। पिछले विधानसभा सत्र में भी उन्होंने अपनी सरकार पर सवाल उठाए थे और मंत्रियों के गलत जानकारी देने तक का बयान दे दिया था।
इस बार फिर चैंपियन ने एक बार फिर अपनी सरकार की नौकरशाही से लेकर अपनी ही सरकार के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य पर सवाल खड़े किए हैं। मामला है चैपियन के विधानसभा क्षेत्र में सोनाली और गंगा नदी पर तटबंध निर्माण का। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और साथ में चैंपियन ने वर्तमान कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को भी लपेट लिया।
2013-14 में जब तटबंध निर्माण कार्य हुआ तब यशपाल आर्य सिंचाई मंत्री थे। चैपियन ने कहा कि यशपाल आर्य को जवाब देना चाहिए कि क्यों घटिया गुणवत्ता का कार्य हुआ। चैपियन ने यहां तक कहा कि यही फाइल पिछले सात महीने से सचिवालय में लटकी पड़ी है.।चैपियन ने कहा कि सदन में मामला उठाने के बाद अधिकारी भी फोन कर रहे हैं और मंत्री भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here