पीएम मोदी का विरोध जताने आए कांग्रेेेेसी गिरफ्तार

0
368

रूद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुद्रपुर पहुंचने से पहले ही राज्य की राजनीति गर्मा गई है. कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री के विरोध का ऐलान किया था जिसे देखते हुए जनसभास्थल और रुद्रपुर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जनसभा में शामिल होने आ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की तरह ही प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए सुबह से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता जुटने इकट्ठे हो गए थे। पुलिस ने भारी गहमागहमी के बीच पार्टी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुद्रपुर पहुंचने से पहले ही राज्य की राजनीति गर्मा गई है। कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री के विरोध का ऐलान किया था जिसे देखते हुए जनसभास्थल और रुद्रपुर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जनसभा में शामिल होने आ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की तरह ही प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए सुबह से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता जुटने इकट्ठे हो गए थे। पुलिस ने भारी गहमागहमी के बीच पार्टी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।
रुद्रपुर के आंबेडकर चैक पर इकट्ठा हुए सभी कांग्रेसी नेता. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेसियों ने जनसभा स्थल मार्च करने का ऐलान किया। रुद्रपुर के आंबेडकर चैक पर इकट्ठा हुए सभी कांग्रेसी नेता। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेसियों ने जनसभा स्थल मार्च करने का ऐलान किया।
पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्दयेश, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, जसपुर के कांग्रेसी विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी सहित कई कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार किया गया। बस में चढ़ाए जाने से पहले मंत्री प्रसाद नैथानी काले झंडे हिलाकर प्रधानमंत्री वापस जाओ के नारे लगाते रहे। कालागढ़ पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री गाड़ी से कालागढ़ डैम तक गए। रास्ते में खड़े लोगों को उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here