खाई में स्कूटी गिरने से युवक-युवती की मौत

0
303

देहरादून। देर शाम देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप एक स्कूटी अनियंत्रित होकर 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इससे स्कूटी सवार एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाल रितेश शाह के अनुसार, मृतकों की पहचान 23 वर्षीय शुभम गुप्ता पुत्र रमेश गुप्ता निवासी चंद्रभागा और 20 वर्षीय गीता राजभर पुत्री अमरनाथ निवासी शीशम झाड़ी मुनिकीरेती के रूप में हुई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया हैै। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि शनिवार देर शाम देहरादून रोड पर सात मोड़ के समीप रानीपोखरी की ओर से आ रही एक स्कूटी यूके14ई-3547 अनियंत्रित होकर 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।
दुुर्घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस की तीन टीमों ने गहरी खाई में उतरकर युवक और युवती के शव को बाहर निकाला। शवों को निजी वाहन से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जैसे ही पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिली तो कोतवाली व चीता पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई। जबकि दूसरी टीम ढालवाला के रास्ते खाई में उतरी।
शव को बाहर निकालने में पुलिस टीम को तीन घंटे लग गए। अंधेरा होने के कारण पुलिस टॉर्च लेकर खाई में उतरी। जब टॉर्च से काम नहीं चला तो पुलिस को आग जलानी पड़ी। पुलिसकर्मियों ने खुद की जान जोखिम डालकर अंधेरे में ही रेस्क्यू चलाया। मृतक युवक और युवती के शव को पुलिस ने निजी वाहन से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here