मैक्स खाई में गिरने से एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

0
350

देहरादून। कोटद्वार के दुगड्डा रोड पर एक मैक्स के गहरी खाई में गिरने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 5 लोग घायल बताये जा रहे हैं। सूचना के बाद एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। सभी लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। पुलिस ने सभी मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
सोमवार की सुबह यह हादसा एनएच 534 पर दुगड्डा गुमखाल के बीच भदालीखाल के पास हुआ। बताया जा रहा है कि सोमवार तडके मैक्स दिल्ली से पौड़ी के गांव बेजरो जा रही थी। रास्ते में अचानक वाहन के अनियंत्रित होने से वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हुए हैं।
घायलों को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ टीम ने मोर्चा संभालते हुए रेस्क्यू कर शवों और घायल को बाहर निकाला। इस हादसे में एक महिला सहित दो पुरुषों की मौत हुई है।
सीओ कोटद्वार के अनुसार वाहन में कुल 8 लोग सवार थे। घटना स्थल से घायलों को कोटद्वार अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेज दिया गया है। मृतकों के नाम माहेश्वरी देवी, उम्र 50 विनोद सिंह रावत, उम्र 52, अरविंद सिंह, उम्र 36, बताए जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here