सेना के हमले से थर्रा गए दुश्मनःशौर्य चक्र विजेता रिटायर्ट कर्नल राकेश

0
368

देहरादून। भारतीय वायु सेना की आतंकी ठिकानों पर की गई कार्रवाई के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं हैं। भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई पर देहरादून के शौर्य चक्र विजेता रिटायर्ड कर्नल राकेश चंद्र कुकरेती ने कहा है कि भारतीय सेना ने दुश्मन पर पूरी प्लानिंग के साथ हमला किया है, दुश्मन को संभलने का मौका तक नहीं दिया।
रिटा. कर्नल राकेश चंद कुकरेती ने कहा कि हमारी पॉलिटिकल विल में बहुत सुधार आया है, हमारी सरकार बड़े फैसले ले रही है। इसके साथ ही हमारी फौज बहुत ही प्रोफेशनल है। इसका पॉलिटिक्स से कोई लेना-देना नहीं है। कुकरेती ने कहा कि भारतीय सेना ने इस हमले की प्लानिंग बहुत ही डिटेल में की थी, जिसका उदाहरण इस हमले से देखने को मिला है।
कुकरेती ने पाकिस्तान द्वारा जवाबी हमले के सवाल पर कहा कि हमारी सरकार सारा इंतजाम पहले ही कर चुकी है। हमारी सेनाओं ने बॉर्डर एरिया पूरी तरह सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि हमारी सेना की एक एसओपी होती है। सेना को सिर्फ ऑर्डर देने की जरूरत होती है। ऑर्डर मिलते ही एसओपी अपने आप एक्टिवेट हो जाती है। कुकरेती ने कहा कि युवा सेना का यह हमला आतंकवादियों के लिए इतनी बड़ी चोट है, कि वो थर्रा गये होंगे। कुछ समय तक आतंकवादी रिएक्शन कर ही नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here