शुरू से ही कांग्रेसी विचारधारा के रहे कांग्रेस प्रत्याशी मनीष  खंडूरी

0
308

देहरादून। पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी ने कांग्रेस की जीत का दावा किया है। कांग्रेस में शामिल होने को लेकर उनसे पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी विचारधारा कांग्रेस के साथ मेल खाती है। उन्होंने कहा कि बगैर विचारधारा के किसी पार्टी में शामिल होना गलत होता।
बता दें कि मनीष खंडूड़ी ने हाल ही में देहरादून आए राहुल गांधी के दौरे के दिन कांग्रेस का हाथ थामा है। इसके साथ ही मनीष ने कहा कि उनके पिता मेजर जनरल भुवन चंद खंडूड़ी को सभापति पद से हटाए जाने से वो दुखी हुए थे। उन्होंने कहा कि उनके पिता एक ईमानदार और साफ छवि के नेता रहे हैं।
मनीष खंडूड़ी ने कहा कि उनके पिता ने जो सवाल पूछे थे, वो देश हित में पूछे गए थे। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने कहा था कि जवानों के पास बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं हैं, यह गलत तो नहीं कहा था? उन्होंने कहा कि उनके पिता ने यह भी कहा था कि फौज के पास गोला-बारूद नहीं है, गोलियां नहीं हैं। मनीष ने कहा कि यह भी तो गलत नहीं कहा था? इसके बाद मनीष ने कहा कि असली मुद्दे छुप रहे हैं। आखिर में मनीष ने कहा कि उनकी विचारधारा कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई । ऐसे में अगर वे अपनी विचारधारा के विपरीत किसी और पार्टी से जुड़ते तो यह भी एक झूठ होता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रास्ता विकास का रास्ता है. इसलिए वो जिंदगी भर कांग्रेस में रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here