हारदा की हार की हैट्रिक लगाएगी जनताः सीएम त्रिवेन्द्र

0
407

लालकुआं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लालकुआं में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा की आज जनता कांग्रेस के 55 सालों के कार्यकाल व भाजपा के 55 महीनों के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की तुलना कर रही है। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को जिता कर संसद भेजने और कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत श्श्हारदाश्श् की हार की हैट्रिक बनाने की अपील की।
उन्‍होंने निशाना साधते हुए कहा कि जहां कांग्रेस ने 55 सालों तक भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड कायम किए हैं, वहीं भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तमाम अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं। भाजपा के 55 माह के कार्यकाल में एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने नहीं आया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में समाज के प्रत्येक व्यक्ति के लिए नून तेल लकड़ी की व्यवस्था की जा रही है। कांग्रेस ने 55 सालों में गरीबों के लिए 25 लाख घर बनाए, जबकि भाजपा सरकार ने 55 माह में ही एक करोड़ 30 हजार घर बना कर अपनी विकास की इच्छा शक्ति को प्रकट किया है। इसके अलावा देश के 18 हजार गांव में बिजली पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि देश भ्रष्‍टाचार मुक्त भारत होने के साथ ही समृद्धि की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने सेना के कार्यों पर उंगली उठाने वालों को जबाब देते हुए कहा कि एंटी सैटेलाइट मिसाइल 2012 में तैयार हो गई थी, उस समय वैज्ञानिकों ने सरकार से मिसाइल के परीक्षण के अनुमति मांगी । लेकिन तत्कालीन सरकार पड़ोसियों के डर के मारे परीक्षण नहीं कर पाई । लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति के बल पर भारत को दुनिया की चैथी की शक्ति के रूप में पेश किया है।
उन्होंने राज्य में हुए विकास कार्यों का हवाला देते हुए उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्‍याशियों को विजयी बनाकर संसद में भेजने की अपील की। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को हार दा बोलते हुए कहा की लोक सभा की जनता उनको एक बार फिर नैनीताल लोकसभा सीट से हराकर उनकी हार की हैट्रिक बनाएगी।
सीएम ने पीएम मोदी की तर्ज पर जनता से सवाद स्‍थापित करते हुए पूछा कि सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में वोट डालेंगे या नहीं। लगभग एक घंटा कार्यक्रम में रहने के बाद वह अल्मोड़ा के लिए रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, विधायक नवीन दुम्का, दान सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा, राम सिंह पपोला, पूर्व चेयरमैन पवन चैहान, सुरेश परिहार, ममता पलाडिया, कुंदन चुफाल, दिनेश खुल्बे, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा, पूर्व अध्यक्ष भरत नेगी समेत तमाम लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here