पत्रकार व समाज सेवी आशीष अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल

0
438

देहरादून। पत्रकार व समाजसेवी आशीष कुमार ने भाजपा प्रदेश प्रभारी थावरचंद गहलोत की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपने समर्थक सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस मौके पर गहलोत व पार्टी के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने समाजसेवी आशीष द्वारा किए गए समाज सेवी कार्यो की भूरि भूरि प्रशंसा की।
टिहरी लोकसभा क्षेत्र के राजपुर रोड विधानसभा के अंतर्गत वार्ड 24 में स्थित खुडबुडा में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के ऊपर करारा प्रहार किया है जिसके चलते भ्रष्टाचारी परेशान हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी सरकार ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर जी से जुड़े पांच स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने का काम किया। गहलोत ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं पर भी प्रकाश डाला। यहां तक कि गरीब वर्ग के बच्चों और महिलाओं को उच्च शिक्षा व स्वरोजगार को आर्थिक सहायता देने के संबंध में भी जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि जितना काम मोदी सरकार ने किया है उतना पूर्व सरकार ने किया होता तो हमारी आर्थिक स्थिति कुछ और होती।
कार्यक्रम का संचालन पूर्व पार्षद मुरलीधर शर्मा ने किया। कार्यक्रम में राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के पूर्व चेयरमैन एवं एनएचपीसी निदेशक भगवत प्रसाद मकवाना ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अनुसूचित जाति वर्ग के लिए जो कार्य किए हैं उसके लिए यह समाज उनका आभार व्यक्त करता है। लोकसभा चुनाव में अनसूचित जाति वर्ग भाजपा को पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि पार्टी एक सामान्य से कार्यकर्ता को भी मेयर, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बना सकती है यह भाजपा है। इस बार कार्यकर्ताओं को जीतने का रिकार्ड बनाना है। पाँचों सीटों पर प्रत्याशियों को जीताकर प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत बनाने का संकल्प लें। इस अवसर पर एससी मोर्चा महानगर अध्यक्ष रवीन्द्र वाल्मीकि, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रवीन्द्र कटारिया,आयोग सदस्य जयपाल वाल्मीकि, अंबेडकर नगर मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता, अरूण खरबंदा, वार्ड अध्यक्ष महेंद्र सिंह, राजेन्द्र केसला, जितेन्द्र, सूरज सिंह, राजेश राजौरिया, वरिष्ठ पत्रकार गिरधर शर्मा, राजेश्वरी देवी, अनुराग शर्मा, निर्मला देवी, पवन आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर क्षेत्र के पार्षद विशाल कुमार ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा ही नहीं दिया था बल्कि उसे सार्थक भी किया है। वाल्मीकि समाज को सम्मान देने का काम किया है। भाजपा ही दलितों की सच्ची हितैषी है। इस अवसर पर पत्रकार आशीष छाछर ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here