ईवीएम के साथ सोसल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी,कई के खिलाफ मामला दर्ज

0
336

देहरादून। रामनगर में मतदान केंद्र के अंदर सेल्फी लेना भारी पड़ा। दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इधर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का काम कर डाला। वोटिंग मशीन के साथ सेल्फी लेकर की फेसबुक में पोस्ट का डाली। बताया जा रहा है कि हरिद्वार में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला सामने आया है. यहां मतदान केंद्रों के अंदर ईवीएम और वीवीपैड के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेल्फी ली और उसके बाद उन्हें सोशल मीडिया में पोस्ट भी कर दिया है। इस मामले पर बवाल मचने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलिाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए गए।.
जानकारी के अनुसार रवि जायसवाल ने ईवीएम में वोट डालते हुए फोटो खींची और फेसबुक में पोस्ट कर दी। रवि जायसवाल ने ईवीएम में वोट डालते हुए फोटो खींची और फेसबुक में पोस्ट कर दी।
साथ ही भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने भी ईवीएम की फोटो डालकर फोटो फेसबुक में शेयर की. भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने भी ईवीएम की फोटो डालकर फोटो फेसबुक में शेयर की। भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने भी ईवीएम की फोटो डालकर फोटो फेसबुक में शेयर की। साथी कुंज भूषण ने वीवीपैट की फोटो लेकर फेसबुक में पोस्ट की. जिलाधिकारी ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. कुंज भूषण ने वीवीपैट की फोटो लेकर फेसबुक में पोस्ट की. जिलाधिकारी ने तीनों के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। जिलाधिकारी ने तीनों के खिलिाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here