पौडी में खाई में गिरी कार तीन की मौत

0
290

देहरादून। पौड़ी में विकास खंड पाबौ के नाई-पाबौ मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। कार अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर गई। कार में चालक सहित चार लोग सवार थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहंुची पुलिस ने टीम ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर कार से बाहर निकाला। उपचार के दौरान तीन की मौत हो गयी है। पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे मंे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार वाहन नाई गांव से ब्लॉक मुख्यालय आ रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम ने घायलों को रेस्क्यू कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान तीन घायलों ने दम तोड़ दिया।
एक घायल को जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर किया गया है। पाबौ चैकी इंचार्ज एसआई अजय कुमार ने बताया कि कार दुर्घटना में शिरोमणि रतूड़ी पुत्र कुलानंद रतूड़ी उम्र 50 निवासी नाई गांव, पंकज रतूड़ी पुत्र कांता प्रसाद उम्र 30 नाई गांव और घनश्याम शर्मा पुत्र हरीश दत्त उम्र 35 निवासी सलोन हिमाचल प्रदेश की मौत हो गई है। जबकि घायल हिमांशु रतूड़ी पुत्र प्रदीप रतूड़ी को जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतको के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here