युवक को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, सेल्फी लेते हुये गहरी खाई में जा गिरा युवक

0
750

युवक को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, सेल्फी लेते हुये गहरी खाई में जा गिरा युवक

अनुज नेगी
पौड़ी।जनपद पौड़ी के पर्यटन नगरी लैंसडाउन में एक युवक को सेल्फी लेना भारी पड़ गया.जब युवक सेल्फी लेने के चक्कर मे गहरी खाई में जा गिरा।
पहाड़ियों की वादियों में घूमने आये चार युवक अपने कैमरे कुदरत की सुंदरता को कैद कर रहे थे और चारो युवक सेल्फी खींच रहे थे,तभी उसी वक्त एक युवक को सेल्फी लेना भारी पड़ गया जब युवक चट्टान से गिर कर गहरी खाई में जा गिरा जिससे युवक की हालात नाजुक बनी है।
मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा निवासी चार युवक लैंसडाउन घूमने आये थे। शुक्रवार सुबह लैंसडाउन जयहरीखाल में पहाड़ियाें पर सेल्फी लेते हुए प्रदीप का पैर फिसलने से प्रदीप गहरी खाई में जा गिरा। पुलिस ने रेस्क्यू कर प्रदीप को गहरी खाई से निकला जहां प्रदीप को गंभीर चोटे आने से हालात नाजुक बनी हुई है।पुलिस उपनिरीक्षक श्री रघुवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना प्राप्त हुई लैंसडौन जयहरीखाल के बीच पर्यटक गहरी खाई में गिरा है।पुलिस द्वारा मौके पर रेस्क्यू कर युवक को गहरी खाई से निकाला गया है जहां युवक को गंभीर चोटे आने से युवक को लैंसडाउन कैंट हॉस्पिटल में लाया गया जहां युवक की स्थिति को देखर युवक को कोटद्वार हॉस्पिटल के लिए रेफर किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here