ऋषिकेश का दबंग डॉक्टर  ने गरीब की पिटाई,वीडीओ वाइरल

0
393

ऋषिकेश का दबंग डॉक्टर  ने गरीब की पिटाई,वीडीओ वाइरल

देहरादून।डॉक्टर भगवान का रुप होता है यह माना गया है लेकिन जब डॉक्टर( भगवान ) नही डॉन बन जाय तो क्या कहेंगे यह हम नही आध्यात्मिक नगरी ऋषिकेश मे एक अस्पताल का चिकित्सक इसी रूप में सामने आया है।अस्पताल का गेट बंद कर एक व्यक्ति का ईलाज नही पिटाई हो रही है।लोगो का कहना है कि इस नरसिंग होम में पहले भी कई घटनाये इस प्रकार की सामने आ चुकी है। अब एक बार फिर नर्सिंग होम का एक वीडियो जो कि किसी मरीज के तीमारदार ने ही बनाया है वह सामने आया है। जिसमें अस्पताल का डॉक्टर इलाज नही गेट बंद कर एक बाबा टाइप व्यक्ति की धुनाई कर रहा है।वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह बाबा टाइप व्यक्ति हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है।और 70 की उम्र में जवान बना डॉक्टर पूरी ताकत से एक असहाय को कूटने में अपने बाजुओ के दम को पर्दशित रहा है। इस मारपीट में हॉस्पिटल स्टाफ भी डॉक्टर के साथ देता वीडियो में दिखाई दे रहा है।मामला हकीकत में क्या था यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा लेकिन जो वीडियो बना है वह इनकी हरकतो से डाक्टरी पैसे को शर्मशार कर गया है।

चिकित्सक की करतूत से शर्मसार हुई तीर्थनगरी, एक व्यक्ति पर जमकर बरसाए थप्पड़-लातें।

देवदूत कहे जाने वाले डॉक्टर की करतूत से तीर्थनगरी हुई शर्मसार, एक व्यक्ति को थप्पड़-लात मार कर किया हॉस्पिटल से बाहर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल स्थानीय चिकित्सकों ने साधी चुप्पी।

बताया जा रहा है कि उक्त विडियो शनिवार देर रात की है, जिसमें तीर्थनगरी ऋषिकेश के देहरादून मार्ग पर स्थित कण्डारी हॉस्पिटल में एक व्यक्ति घुसा था जिसे हॉस्पिटल के डॉक्टर ओ0एस0 कण्डारी ने बाहर निकालने का प्रयास किया इसी बीच उन्होंने उक्त व्यक्ति को थप्पड़-लात मारने शुरू कर दिए, वही उक्त व्यक्ति पिटाई से चोट लगने के चलते बार-बार बचने की गुहार भी लगता रहा लेकिन डॉक्टर साहब का गुस्सा शांत नही हुआ उन्होंने उक्त व्यक्ति को हॉस्पिटल गेट से बाहर निकाल दिया व थप्पड़ जड़ते हुए जम कर लातें भी बरसायी।

उक्त मामले में पूछे जाने पर डॉक्टर साहब सामने तो नही आये लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि उक्त व्यक्ति ने उनके हॉस्पिटल का एक शीशा तोड़ दिया था, साथ ही पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गयी थी, वही पुलिस कोतवाली प्रभारी ने उक्त घटना पर अनभिज्ञता जाहिर की है, वही सोशल मीडिया पर डॉक्टर की उक्त वीडियो वायरल होने के बाद शहर में उक्त डॉक्टर की करतूत को लेकर खासा चर्चा का माहौल जारी है। वही डॉक्टर ने घटना का वीडियो बना रहे एक व्यक्ति से मोबाईल छीनने का प्रयास भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here