पीएम मोदी की तारीफ के बहाने हरदा ने भाजपा पर किया कटाक्ष

0
197

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्लास्टिक का कूड़ा बीनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। हरीश रावत ने ट्वीट कर पीएम मोदी के इस कदम की तारीफ के साथ ही तंज भी कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता समाज में जो वैचारिक कूड़ा डाल रहे हैं उसे कौन उठाएगा। वहीं हरीश रावत ने तंज के साथ बीजेपी को घेरने की भी कोशिश की है।
प्रधानमंत्री जी को समुद्र तट पर, लोगों द्वारा फेंकी गई बोतलें आदि उठाते देखकर, बहुत अच्छा लगा। उन्होंने स्वयं एक अच्छा उदाहरण हम सबके लिये प्रस्तुत किया है, काश भा.ज.पा. के नेतागण भी इस बात को समझ पाते, वो समाज जो वैचारिक कूड़ा डाल रहे हैं, उस कूड़े को कौन बिनेगा।
प्लास्टिक का कूड़ा बिनने का उदाहरण तो प्रधानमंत्री जी ने स्थापित कर दिया, उसकी सराहना की जानी चाहिये, लेकिन जो वैचारिक कूड़ा भा.ज.पा. और उनके कुछ हितैषी डाल रहे हैं, उसको कौन बिनने काम करेगा। तांकि भारतीय लोकतंत्र की गंगा स्वच्छ व स्वछंदरूप से प्रभावित रह सके।
गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने महाबलीपुरम के तट पर बीते दिन स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को साफ-सफाई का संदेश दिया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी और इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ममल्लापुरम में एक बीच पर 30 स्वच्छता अभियान चलाया। .जिसके बाद पीएम मोदी ने बीच पर उठाए गए कचरे को होटल स्टाफ जेयाराज को सौंपा था। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्लास्टिक का कूड़ा बीनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। साथ ही हरीश रावत ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता समाज में जो वैचारिक कूड़ा डाल रहे हैं उसे कौन उठाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here