यमुना नदी में गिरी कार , पांच लोगों की मौत, दो घायल

0
204

देहरादून। मंगलवार की सुबह टिहरी जिले के नैनबाग में थीलाशो पुल के पास एक कार खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए हैं। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहंुचकर रेस्क्यू कर सभी मृतकों और घायलों को नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार, दुर्घटना सुबह करीब सात बजे की है। एक स्‍वीफ्ट कार ( यूके07एबी6429) देहरादून से लाखामंडल जा रही थी। इसी दौरान नैनबाग-विकासनगर मार्ग पर थीलाशो पुल के पास कार अनियंत्रित हो गई और यमुना नदी में गिर गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हैं। सूचना पर पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू किया। पुलिस ने बताया कि वाहन में दो परिवार के सात लोग सवार थे।
मृतकों की पहचान बाबूराम गौड़ पुत्र स्वर्गीय बुद्धि राम (46 वर्ष) निवासी लाखामंडल थाना कालसी, दर्शनी देवी (45 वर्ष) पत्‍नी बाबूराम गौड़ ,. हैप्पी गौड़ (17 वर्ष) पुत्र बाबूराम गौड़ ,. रीना (28 वर्ष) पत्‍नी तिलकराम, शानू (डेढ़ वर्ष) पुत्री तिलकराम निवासी लाखामंडल थाना कालसी जनपद देहरादून रूप में हुई। जबकि घायलों की पहचान बबीता (30 वर्ष) पत्‍नी विशंबर, अंकुश गौड़ पुत्र महिमानंद गौड़ निवासी लाखामंडल थाना कालसी जनपद देहरादून के रूप में हुई। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here