महाराष्ट्र चुनाव में उत्तराखण्डवासी निभायेंगे महत्वपूर्ण भूमिकाःगौरव

0
186

शिवसेना उत्तराखण्ड इकाई का प्रतिनिध्मिण्डल महाराष्ट्र चुनाव में
देहरादून। महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखण्ड राज्य के प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने उत्तराखण्डवासियों के बीच चुनाव प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। उन्होने ने इस क्रम में मुम्बई दौरा की शुरूवात कर दी है।
उन्होने कहा इस बार महाराष्ट्र में होने वाल चुनावों में शहरों की सीटों में उत्तराखण्डवासियों को वोट काफी अमूल्य होगा। वही उन्होने कहा की शिवसेना ही एक मात्रा ऐसी पार्टी है, जो जनता की सभी प्रकार की समस्या का समाधान करती है और शिवसेना देवभूमि उत्तराखण्ड की धरती से वीर भूमि महाराष्ट्र की धरती तक 80 प्रतिशत समाज सेवा और 20 प्रतिशत राजनीति भावना से काम करती है तथा शिवसेना जनता के भलाई के लिये हर समय तैयार रहती है। इस चुनावों में शिवसेना उत्तराखंड इकाई का एक प्रतिनिधि मण्डल मुम्बई में है।
इस बात की जानकारी उत्तराखण्ड राज्य के प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने दी जिसका का नेतृत्व उत्तराखंड राज्य के प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार कर रहे है। प्रतिनिधि मण्डल में रूपेद्र नागर हल्द्वानी, शिवम गोयल, शिव नारायण, विनीत रमोला, संजय उनियाल, सुरेन्द्र नेगी और प्रवाती उत्तराखंड के शिवसेना महाराष्ट्र में धनवीर सिह चम्याल, प्रेम गोस्वामी, महावीर पेनोली, प्रकाश ढौंडियाल, वीरेन्द्र नेगी, धनपाल सिह लोध्ल आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here