अयोध्या में जल्द बनेगा भव्य श्रीराम मंदिर

0
162

हरिद्वार, उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जन-जन के आराध्य हैं, इसलिए अब वह दिन दूर नहीं जब अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान करते हुए आपस में मिलजुल सभी सौहार्द का संदेश देने का काम करें।

गुरुवार को श्री पंचायती अखाड़ा निर्मल की एक्कड़ कलां शाखा पहुंचे साक्षी महाराज का बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि लाखों करोड़ों सनातन धर्म प्रेमियों की आस्था राम मंदिर निर्माण से जुड़ी है। भगवान श्रीराम की कृपा दृष्टि से ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का निर्णय हिंदुओं के पक्ष में आएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भी लगातार मंदिर निर्माण को लेकर प्रयासरत है।

उन्होंने कहा कि निर्मल अखाड़ा देश दुनिया में समाज उत्थान व समाज सेवा के कार्यों को अंजाम देता चला आ रहा है। कहा कि सभी अखाड़े हमारी भारतीय सनातन परंपरा की पहचान है।

धार्मिक संपत्तियों व अखाड़े आश्रमों पर किसी को भी अवैध रूप से कब्जा नहीं करने दिया जाएगा। इस मौके पर महंत अमनदीप, कोठारी महंत जसविंदर सिंह, बजरंग दल के जिला संयोजक जीवेंद्र तोमर, महंत सतनाम सिंह, महंत खेम सिंह, संत रवि सिंह, राकेश चौहान, सौरभ शर्मा, महावीर कश्यप, मन्नू कश्यप, राकेश कश्यप, अंकित कश्यप आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here