320 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार

0
190

देहरादून। देहरादून के विकासनगर में पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 320 बोतल के साथ एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक कार को सीज भी किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार, कोतवाली विकासनगर पर प्रभारी निरीक्षक की ओर से गठित पुलिस टीम की ओर से अंतरराज्‍यीय बैरियर कुल्हाल पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने चेकिंग के लिए एक कार (यूके 07 एडी 3069) को रोका।
चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को कार से 320 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। इस पर पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम कुलदीप (22 वर्ष) सूर्यवीर सिंह निवासी धोन पट्टी नगुण टिहरी गढ़वाल बताया। पुलिस ने तस्‍करी में उपयोग की जा रही कार को सीज कर दिया है। ऋषिकेश के गुमानीवाला के गुलरानी क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री व अवैध भट्टियों के खिलाफ स्थानीय नागरिकों का गुस्सा भड़क उठा। बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाओं और स्वयंसेवी संस्थाओं ने अभियान चलाते हुए अवैध शराब की भट्टियों को नष्‍ट कर दिया। इस दौरान महिलाओं ने कई लीटर शराब नष्ट की गई, लेकिन अभियान के दौरान कोई भी आरोपित हत्थे नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here