कैंडल जलाकर विशेष प्रार्थना संग मनाईं प्रभु ईशु के जन्म की खुशियां

0
226

देहरादून। प्रभु ईशु के स्वागत के लिए मंगलवार देर रात से प्रार्थनाओं को दौर शुरू हो गया। रात 11 से 12 बजे तक गिरजाघरों में विशेष प्रार्थना की गईं। केक काटकर प्रभु ईशु के जन्म की खुशियां मनाई गईं।
बुधवार को क्रिसमस डे के मद्देनजर पुलिस ने मंगलवार शाम से ही गिरजाघरों की सुरक्षा बढ़ा दी। देर रात से यहां श्रद्धालुओं का तांता लगना शुरू हो गया। इसी के मद्देनजर एसपी सिटी श्वेता चैबे ने चर्च पहुंचकर वहां के सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। इसके अलावा शहर के तमाम चैराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने क्रिसमस डे पर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हुए हैं। मंगलवार शाम ही शहर क्षेत्र के ओमकार रोड, नेशविला रोड, सीएनआई, कांवेंट रोड, ओल्ड मसूरी रोड, लाडपुर, नेहरू ग्राम, मसीह मंडली और सेंट फॉल चर्च पर पुलिस की तैनाती कर दी गई।एसपी सिटी श्वेता चैबे ने सीओ सिटी शेखर सुयाल को साथ लेकर कई चर्च का भ्रमण कर वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने चर्च के फादर को शुभकामनाएं देकर वहां के कार्यक्रमों की जानकारी ली। शहर के चर्च में आज सुबह विशेष प्रार्थना सभाएं होने के साथ रंगारंग कार्यक्रम भी होंगे।

एसपी चैबे ने बताया कि शांति और कानून व्यवस्था बनाने के इरादे से सहारनपुर चैक, बिंदाल तिराहा, ग्रेट वैल्यू, काली दास तिराहा, टी जक्शन, अग्रवाल बेकरी, गढ़ी चैक, किशननगर बाजार, सप्लाई चैक, जाखन बाजार, आईटी पार्क, मसूरी डायवर्जन आदि इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here