नाली निर्माण और खम्बे अतिशीघ्र स्थानान्तरित करें विभागीय अधिकारीःजोशी

0
163

देेहरादून। देहरादून के कालीदास रोड़ और नैशविला रोड़ के लिए बजट जारी होने के बाद भी कार्य की प्रगति अत्यधिक सुस्त होने के कारण मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लोक निर्माण विभाग और विद्युत विभाग के अधिकारियों को फटकार लगायी और अधिकारियों को निर्देशित किया कि खम्बों की शिफ्टिंग और नालियों का निर्माण अतिशीघ्र प्रारम्भ कराया जाए।
विधायक जोशी ने कहा कि विभागीय अधिकारियों का तालमेल नहीं होने के कारण सड़क निर्माण का कार्य समय सीमा के अन्दर प्रारम्भ नहीं हो पाया। उन्होनें अधिकारियों को निर्देशित किया कि समय सीमा के भीतर खम्बों का स्थानान्तरण एवं नालियों को निर्माण कार्य पूर्ण किया जाए, ताकि सड़क निर्माण का कार्य भी अतिशीघ्र प्रारम्भ कराया जा सके। उन्होनें बताया कि यह सड़क राज्य वित्त के माध्यम से रुपये 2.06 करोड़ की धनराशि से बनायी जा रही है।
इस अवसर पर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता शैलैन्द्र सिंह, लोनिवि के अधिशासी अभियंता जेएस चैहान, एसडीओ के जोशी, लोनिवि के कनिष्ठ अभियंता जेएस रावत, भाजपा मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र सिंह राणा, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, प्रदीप रावत, अतुल गोयल, अनुज रोहिला, दीपक कुकरेती,रमेश प्रधान आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here