रविदास जयंती पर निकलने वाली शोभा यात्रा के चलते रहेगा दोपहर बात रूट डाईवर्ट

0
133

देहरादून। रविदास जयंती पर शनिवार को निकलने वाली शोभायात्रा के मद्देनजर शहर में तीन घंटे यातायात डायवर्ट रहेगा।
शोभायात्रा दोपहर ढाई बजे शिवाजी धर्मशाला से शुरू होगी, जो सहारनपुर चैक, आढ़त बाजार, डिस्पेंसरी रोड, दर्शन लाल चैक, लेंस डाउन चैक, कनक चैक, सर्वे चैक, करनपुर बाजार होते हुए डीएल रोड पर संपन्न होगी। एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद आर्य ने इस दौरान लोगों से वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने का अनुरोध किया है। शोभायात्रा के शिवाजी धर्मशाला से दर्शनी गेट की तरफ बढ़ने पर निंरजनपुर मंडी से समस्त चैपहिया वाहनों को कमला पैलेस से जीएमएस रोड भेजा जाएगा। लालपुल से आने वाले यातायात को निरंजनपुर मंडी और इन्दिरेश अस्पताल पर वापस किया जाएगा। बल्लीवाला से कांवली रोड आने वाले समस्त यातायात को बल्लूपुर से कमला पैलेस की तरफ भेजा जाएगा।
– शोभायात्रा का अगला हिस्सा डिस्पेंसरी रोड पर आने से पहले ट्रैफिक को प्रिंस चैक से दर्शनलाल चैक जाने वाले यातायात को तहसील चैक से दून चैक की ओर भेजा जाएगा। बुद्धा चैक से दर्शनलाल चैक आने वाले यातायात को लैंसडाउन चैक भेजा जाएगा। घंटाघर से दर्शनलाल चैक जाने वाले यातायात को रोक-रोक कर चलाया जायेगा।
– शोभायात्रा का अगला हिस्सा लैंसडाउन चैक पहुंचने पर दर्शनलाल चैक और बुद्धा चैक से कोई भी वाहन लैंसडाउन की तरफ नहीं आएगा।
– शोभायात्रा के कनक चैक पहुंचने से पहले ही ओरिएंट चैक से यातायात ग्लोब चैक की ओर भेजा जाएगा।
– सर्वे चैक पर शोभायात्रा आने पर दिलाराम चैक से बैनी बाजार जाने वाला यातायात बहल चैक से घंटाघर जाएगा। सहस्त्रधारा क्रॉसिंग से सर्वे चैक आने वाला ट्रैफिक कर्जन रोड होते हुए कोरोनेशन की तरफ जाएगा। क्रॉस रोड और बैनी बाजार जाने वाले यातायात को रोक-रोक कर चलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here