बलूनी क्लासेस की नीट में सबसे आगे रहने की परम्परा जारी

0
227

बलूनी क्लासेस की नीट में सबसे आगे रहने की परम्परा जारी
उत्तराखंड में प्रथम रहा संस्थान का छात्र उज्ज्वल
 संस्थान के 100 से भी अधिक छात्र नीट में सफल, किया सम्मानित

मेडिकल और इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा का अग्रणी कोचिंग संस्थान बलूनी क्लासेस ने इस बार भी नीट -2020 में रिकार्ड सफलता हासिल की है। संस्थान के छात्र उज्ज्वल चैधरी ने 720 में से 680 अंक हासिल कर प्रदेश भर में पहला स्थान हासिल किया। इसके अलावा संस्थान के सौ से भी अधिक छात्रों को नीट में सफलता मिली है।
संस्थान के प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी ने कहा कि यह संस्थान की नीट में सबसे आगे रहना संस्थान की परम्परा है। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए सफल छात्रों, अभिभावकों, फैकल्टी और स्टाफ को शुभकामनाएं दीं।

संस्थान परिसर में आज सफल छात्रों को मेडल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। एक सफल छात्रा मीनाक्षी रतूड़ी की मां ने कहा कि बलूनी क्लासेस में छात्रों को प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार किया जाता है साथ ही उनको प्रोत्साहित भी किया जाता है कि वो सबसे आगे बने। गौरतलब है कि बलूनी क्लासेस की सुपर-50 के सभी छात्र नीट में सफल रहे हैं। उज्ज्वल भी सुपर -50 बैच में था। उसकी बहन तेजस्वनी भी बलूनी क्लासेस से कोचिंग लेने के बाद हल्द्वानी मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की छा़त्रा है

। गौरतलब है कि बलूनी क्लासेस ने इस साल भी सुपर-50 के लिए आवेदन करने की तारीख 20 अक्टूबर निर्धारित की है। सुपर-50 बैच में छात्रांे को निशुल्क कोचिंग दी जाती है।