गुरुग्राम के नामी अस्पताल के ICU में भर्ती 21 साल की मरीज से रेप

0
199

गुरुग्राम: महिला सुरक्षा पर उठ रहे सवालों के बीच हरियाणा के गुरुग्राम (Rape in Gurugram) से चिंता में डालने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थित एक नामी अस्पताल में भर्ती 21 साल की लड़की के साथ रेप की शिकायत दर्ज हुई है. लड़की ने खुद अपने पिता को इस बारे में बताया, आरोप अस्पताल के ही स्टाफ के सदस्य पर है. टीबी की मरीज लड़की सेक्टर 44 स्थित इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी. लड़की का कथित रेप (Rape in Gurgaon Hospital) उस वक्त हुआ जब वह आधी बेहोशी की हालत में थी.

मरीज को मंगलवार को होश आया तो उसने परिवार को एक कागज पर लिखकर इस बारे में बताया. फिर परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस का मानना है कि घटना 21 अक्टूबर (भर्ती होने वाले दिन) से 27 अक्टूबर (होश आनेवाले दिन) के बीच हुई. मरीज अभी इलाज के लिए अस्पताल में ही भर्ती है.

आरोपी की हुई पहचान, गिरफ्तारी बाकी

जानकारी के मुताबिक, लड़की महेंद्रगढ़ की रहनेवाली है. उसे सांस लेने में दिक्कत के चलते भर्ती करवाया गया था. पुलिस ने बताया कि उसे इलाज के लिए आईसीयू के प्राइवेट रूम में रखा गया था. पुलिस ने बताया है कि फिलहाल उन्होंने केस रजिस्टर कर लिया है. आरोपी की पहचान भी हो चुकी है, अभी उसे गिरफ्तार किया जाना बाकी है. अस्पताल आंतरिक जांच भी कर रहा है. आरोपी का नाम विकास बताया गया है. वह नॉन मेडिकल (आउटसोर्स स्टाफ) से है.