ब्रेकिंग न्यूज़ रुड़की की पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट-छह युवतियां और युवक हिरासत में…….

0
309

हरिद्वार ब्यूरो अमित मंगोलिया
रुड़की प्रभारी तसलीम अहमद

रुड़की। रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक घर में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से छह युवतियों और चार युवकों को हिरासत में लिया है। क्षेत्रवासियों के अनुसार पिछले करीब छह माह से उक्त मकान में यह गोरखधंधा चल रहा था। किसकी शह पर यह धंधा चल रहा था पुलिस जांच में जुटी है।

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाली गंगा एकन्क्लेव नाम की पॉश कॉलोनी में पिछले कई महीनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। इसकी जानकारी कॉलोनी के कुछ लोगों द्वारा पुलिस को दी गयी।जानकारी के बाद सीओ रूड़की के नेतृत्व में गंग नहर पुलिस ने उक्त मकान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान करीब छह युवतियां और चार युवक पुलिस को घर के अंदर से आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने मौके पर मौजूद युबक व युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। और मकान की तलाशी ली। मकान के अंदर से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई हैं। वहीं पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली कि यह मकान किराए पर ले रखा था। मकान मालिक कहीं और रहता है। वही पुलिस मकान मालिक की तलाश में जुटी है। पुलिस को घर के बाहर से मुज्जफरनगर नम्बर की एक स्कोर्पियों भी बरामद हुई है। इस सम्बंध में सीओ रुड़की चन्दन सिंह बिष्ट का कहना है कि हमे सूचना मिली थी कि इस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है छापेमारी के दौरान सूचना सही निकली और छह से सात युवती और चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। मकान मालिक से भी पूछताछ की जाएगी।

भाजपा नेता का है मकान

रुड़की गंगा एनक्लेव में जिस मकान से सेक्स रैकेट पकड़ा गया वह भाजपा भगवानपुर के एक पदाधिकारी का बताया गया है। पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है और मकान मालिक पर भी कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल पुलिस द्वारा मकान को सील कर दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here