पिरान कलियर स्मेक के साथ पकड़े गए रुड़की के दो युवक कलियर पुलिस को मिली सफलता नशे के सौदागरों से हर सम्भव निपटने के लिए तैय्यार है पिरान कलियर पुलिस

0
364

 

 

मीडिया प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक
सह संपादक अमित मंगोलिया

पिरान कलियर। श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहदय के निर्देशानुसार जनपद में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है नशे के विरुद्ध अभियान के तहत श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रमीण मोहदय केनिर्देशन व श्रीमान पुलिस उपाधीक्षक रुड़की मोहदय के पर्यपक्षण के तहत कलियर थाना पुलिस को सफलता मिली है।पुलिस टीम ने दो युवकों को रुड़की रोड राही गेस्ट हॉउस के पास से स्मेक के साथ गिरफ्तार किया है।पकड़े गए आरोपियों के पास से एक तराजू ,मोबाईल फोन और नगदी भी बरामद की हैं।

थाना प्रभारी सन्तोष सिह कुँवर ने बताया की ईमलीखेड़ा चौकी प्रभारी अजय शाह व पुलिस की टीम के साथ संदिग्ध वाहनों एवं संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पिरान कलियर रुड़की रोड राही गेस्ट हाउस के पास दो युवकों को स्मेक के साथ पकड़ा। पकड़े गए युवकों में शिराज पुत्र रहमान उम्र 25 वर्ष निवासी बन्दा रोड रुड़की कोतवाली सिविल लाईन रुड़की और सुहैल पुत्र रहमान उम्र 22 वर्ष निवासी बन्दा रोड रुड़की कोतवाली सिविल लाईन रुड़की के पास से 19.27 ग्राम स्मैक बरामद हुई। युवकों के पास एक तराजू , मोबाईल फोन और 1120 रुपए की धनराशि भी बरामद की हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपी बरेली से सस्ते दामों में स्मैक लाकर कलियर व आसपास में बेचते हैं और दोनों युवक रुपयों के लालच में यह काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक कलियर व आसपास के कॉलेज व स्कूलों के छात्रों को नशे की लत डालने का प्रयास करते थे। पुलिस टीम विगत लंबे समय से इनपर नजर रखे हुए थी। पुलिस की इस सफलता पर उच्चाधिकारियों ने टीम की सराहना की है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।पुलिस टीम में शामिल सीओ रुड़की चन्दन सिह बिष्ट ,थाना प्रभारी सन्तोष सिह कुँवर ,ईमली खेडा चौकी प्रभारी अजय शाह ,एचसीपी अहसान अली सैफी,कॉस्टेबल विपेन्द्र सिंह,मोहम्मद हनीफ ,संजय पाल ,रईस खान , तेजपाल सिंह , महिला कॉस्टेबल सीमा चालक संजीव कुमार आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here