अर्जेंट कॉल करने के लिए फोन मांगकर फरार हो जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से दो मोबाईल बरामद किए हैं। आरोपी नशे का आदि बताया गया है।

0
436

अर्जेंट कॉल के लिए मांगता था फोन-लेकर हो जाते था फरार-आज चढ़ा पुलिस के हत्थे

क्राइम रिपोर्टर सलमान गौर

हरिद्वार प्रभारी शमशाद अहमद

उत्तराखंड प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक

सह संपादक अमित मंगोलिया

रूड़की। अर्जेंट कॉल करने के लिए फोन मांगकर फरार हो जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से दो मोबाईल बरामद किए हैं। आरोपी नशे का आदि बताया गया है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया विगत कुछ दिनों से शिकायतें आ रही थी कि किसी अनजान युवक द्वारा अर्जेंट कॉल करने के बहाने मोबाइल फ़ोन लेकर स्कूटी में सवार होकर भाग जाना या स्कूटी भगाकर फ़ोन छीन लिया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो आज नई बस्ती रामनगर के पास से एक अभियुक्त यूनुस पुत्र हाजी महबूब निवासी सत्ती मोहल्ला कोतवाली सिविल लाइन रुड़की को दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया। उक्त दोनों मोबाइल अभियुक्त द्वारा दिनांक 8 और 15 मार्च को रामनगर क्षेत्र से वरदान खट्टर गली न0 3 रामनगर तथा शिमोल कुमार के नाबालिग पुत्र से छीने गए थे। कोतवाली प्रभारी ने बताया अभियुक्त नशा करने का आदि है और पहले भी नशा मुक्ति केंद्र में रह चुका है। अभियुक्त को उक्त दोनों मामलों में माननीय न्यायालय में पेश करके 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई नितेश शर्मा,नवीन पुरोहित, कॉन्स्टेबल कपिल, रणवीर तथा सीआईयू रुड़की से कांस्टेबल नितिन और रविन्द्र खत्री उपस्थित रहेर्जेंट कॉल के लिए मांगता था फोन-लेकर हो जाते था फरार-आज चढ़ा पुलिस के हत्थे

रूड़की। अर्जेंट कॉल करने के लिए फोन मांगकर फरार हो जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से दो मोबाईल बरामद किए हैं। आरोपी नशे का आदि बताया गया है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया विगत कुछ दिनों से शिकायतें आ रही थी कि किसी अनजान युवक द्वारा अर्जेंट कॉल करने के बहाने मोबाइल फ़ोन लेकर स्कूटी में सवार होकर भाग जाना या स्कूटी भगाकर फ़ोन छीन लिया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो आज नई बस्ती रामनगर के पास से एक अभियुक्त यूनुस पुत्र हाजी महबूब निवासी सत्ती मोहल्ला कोतवाली सिविल लाइन रुड़की को दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया। उक्त दोनों मोबाइल अभियुक्त द्वारा दिनांक 8 और 15 मार्च को रामनगर क्षेत्र से वरदान खट्टर गली न0 3 रामनगर तथा शिमोल कुमार के नाबालिग पुत्र से छीने गए थे। कोतवाली प्रभारी ने बताया अभियुक्त नशा करने का आदि है और पहले भी नशा मुक्ति केंद्र में रह चुका है। अभियुक्त को उक्त दोनों मामलों में माननीय न्यायालय में पेश करके 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई नितेश शर्मा,नवीन पुरोहित, कॉन्स्टेबल कपिल, रणवीर तथा सीआईयू रुड़की से कांस्टेबल नितिन और रविन्द्र खत्री उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here