उत्तराखंड स्पीकर ने भल्ला फार्म में 50 स्ट्रीट लाइट एवं 300m मोटर मार्ग बनाने की विधायक निधि से की घोषणा ।।

0
255

ऋषिकेश 9 दिसंबर ! ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत श्यामपुर ग्राम सभा के भल्लाफार्म में आयोजित कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह में विधानसभा श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा  कि कोरोना काल में अनेक लोगों ने अपनी जान की बाजी लगाकर जरूरतमंदों की सेवा की है ऐसे लोगों को सम्मानित करना सराहनीय प्रयास है ।

भल्लाफार्म में आयोजित कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह के अवसर पर श्री अग्रवाल ने श्यामपुर ग्राम पंचायत के अंतर्गत  भल्ला फार्म  में 50 स्ट्रीट लाइट एवं 300 मीटर मोटर मार्ग लगभग 10 लाख रुपए से बनाने की विधायक निधि से घोषणा की । साथ ही श्री अग्रवाल ने कहा है कि जरूरतमंदों को आवश्यकता अनुसार राशन की किट और भी उपलब्ध कराई जाएगी ।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना समाप्त नहीं हुआ किसका खतरा खतरा अभी बरकरार है। मास्क का उपयोग, सैनिटाइजर का प्रयोग एवं समाजिक दूरी बनाए रखना अति आवश्यक है ।

   अपने संबोधन में श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में अनेक विकास की योजनाएं संचालित की जा रही है । उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्रों की तरह ग्रामीण क्षेत्रों का भी विकास हुआ है। सड़कें, विद्युत व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति, नमामि गंगे आदि तमाम विकास की योजनाए संचालित की जा रही है जिसका लाभ स्थानीय जनता को मिल रहा है ।

      इस अवसर पर डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया कार्यक्रम में  जय सिंह रावत, राजेश व्यास, मानवेंद्र कंडारी, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, श्रीमती कमला नेगी, नरेंद्र सिंह रावत, राम रतन रतूड़ी, रवि शर्मा, जितेंद्र पोखरियाल, राजवीर रावत, अरुण बडोनी  सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रभाकर पैन्यूली ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here