फिरौती नहीं मिलने पर 5 साल के मासूम की हत्या..

0
343

फिरौती नहीं मिलने पर 5 साल के मासूम की हत्या..

 

फिरौती नहीं मिलने पर 5 साल के मासूम की हत्या..

देश-विदेश: अमरोहा के बिलना गांव से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया हैं। यहां फिरौती न मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने 5 साल के मासूम की हत्या कर दी। और शव मस्जिद के ऊपर बने गुंबद में फेंक दिया। पुलिस पूरे मामले की तलाशी में लगी हुई हैं। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी थी, और यह धमकी दी थी। कि अगर पुलिस को बताया तो उनको बच्चा जिंदा नहीं मिलेगा।

आपको बता दे, कि बिलना गांव में बीते दिन 5 वर्षीय बच्चे ताबिश का अपहरण हो गया था। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिजनों को एक चिट्ठी भेजी थी जिसमें 30 लाख की फिरौती की मांग की गई थी उन्होंने परिजनों को धमकी भी दी थी, कि पुलिस को खबर दी तो बच्चे की हत्या कर दी जाएगी। इसी डर के मारे परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी, और न ही फिरौती की रकम दी। लेकिन जब बच्चे का शव घर से कुछ दूर बनी मस्जिद के छत पर मिला तो इलाके में सनसनी फैल गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉवड के साथ छानबीन की। एसपी ने बताया कि तमाम पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही हैं। परिवार वालों की निशानदेही पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके बाकी आरोपियों की खोजबीन की जा रही हैं।