खड़ी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत..

0
357

खड़ी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के औरैया में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है जानकारी के अनुसार, सड़क पर खड़ी कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक घायल हुआ हैं। बताया जा रहा हैं। कि कार आगरा से कानपुर की ओर जा रही थी। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर करमपुर ग्राम के पास नेशनल हाइवे का हैं।

हादसे में पिता, पुत्री और पत्नी व साले की दर्दनाक मौत हो गयी। बेटा गम्भीर रूप से घायल हुआ हैं। हादसे की सूचना म‍िलने पर आला अधिकारियों के साथ ही भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया दिया हैं।

बेटी के रिश्‍ते के लिए कानपुर जा रहा था परिवार..

जानकारी के अनुसार, आगरा के बालेश्वर मोहल्ला निवासी राजकुमार बेटी की शादी के सिलसिले में राजकुमार पत्नी भावना, बेटी दीक्षा, बेटे रजित और साले महावीर के साथ कानपुर जा रहे थे। कार राजकुमार का बेटा रजित चला रहा था।

सुबह करीब आठ बजे औरैया के हाई-वे पर करमपुर मोड़ के पास ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दंपती, बेटी व मामा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा रजित घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here