आप प्रवक्ता ने उपनलकर्मियों संग मनाई होली, कहा हमारे परिवार का हिस्सा हैं उपनलकर्मी – आप

0
264

 

आप प्रवक्ता ने उपनलकर्मियों संग मनाई होली, कहा हमारे परिवार का हिस्सा हैं उपनलकर्मी – आप

आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने उपनल कर्मियों के साथ होली मनाई । उमा सिसोदिया ,आप कार्यकर्ताओं के साथ उपनलकर्मियों के धरना स्थल पर पहुंची जहां उपनलकर्मी बीते 1 महीने से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं।

इस अवसर पर उमा सिसोदिया ने सभी उपनलकर्मियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उपनल कर्मी भी हमारा परिवार हैँ.. आज ये लोग अपने घर परिवार से दूर होकर, त्यौहार के दिन यहाँ अनशन पर बैठे हैँ तो हमारा फर्ज हो जाता हैँ कि खुशियों के इस त्यौहार पर हम भी उपनल कर्मियों के साथ खुशियाँ बांटे और इन्हें महसूस कराये कि हम आपके साथ हमेशा खड़े हैँ.. ।

उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि होली में तो दुश्मन भी गिले शिकवे मिटाकर दोस्त बन जाते हैं लेकिन राज्य की सरकार सत्ता के नशे में चूर हो चुकी है जिसे उपनलकर्मियों की जायज मांग नजर नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी उपनलकर्मियों की मांगों को जायज मानती है और उनके आंदोलन में उनके साथ खडी है। जब तक ये आंदोलन चलेगा तब तक आप पार्टी का पूर्ण समर्थन इनके साथ है। इसके साथ ही उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को भी होली की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया के साथ प्रीति गुप्ता, जीतेन्द्र पंत, बॉबी गुप्ता आदि भी मौजूद रहे।