उपनलकर्मियों के मुख्यमंत्री आवास कूच को आप का समर्थन,धरना स्थल पहुंचकर कूच में पहुंचे आप कार्यकर्ता

0
319

उपनलकर्मियों के मुख्यमंत्री आवास कूच को आप का समर्थन,धरना स्थल पहुंचकर कूच में पहुंचे आप कार्यकर्ता,दिया समर्थन – आप

अपनी मांगों को लेकर लगभग 1 महीने से धरने पर बैठे उपनलकर्मियो ने आज मुख्यमंत्री आवास कूच किया। उनके इस कूच को समर्थन देने धरना स्थल पर आप कार्यकर्ता पहुंचे जहां से उन्होंने उनके कूच में शामिल होकर उनकी मांगों को जायज ठहराते हुए उन्हें आप का पूरा समर्थन दिया। इस मौके पर आप पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया,रविंद्र आनंद समेत कई कार्यकर्ता धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उपनलकर्मियों ने उनका स्वागत करते हुए,समर्थन देने के लिए आप कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।

आप पार्टी शुरु से ही उपनलकर्मियों का समर्थन कर रही हैं। इस मौके पर पहुंची उमा सिसोदिया ने कहा उपनलकर्मी अपनी मांगों को लेकर लगभग एक महीने से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। पूरे प्रदेश और अन्य प्रदेशों में 22000 से ज्यादा उपनलकर्मी अलग अलग विभागों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं लेकिन हाईकोर्ट से केस जीत जाने पर भी सरकार उनकी मांगों को नहीं सुन रही है और अब सरकार इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा पहुंची है। उमा सिसोदिया ने कहा कि कोरोना काल के दौरान उपनलकर्मियो ने निस्वार्थ भाव से अपनी सेवाएं अनेक विभागों में दी लेकिन अब शासन उन्हें जबरन उनके पदों से अवमुक्त करने का मन बना चुका है।

उन्होंने कहा कि उपनलकर्मी अपने हक की लडाई लड रहे हैं और इस हक की लडाई में आप पार्टी हर मोर्च पर इन लोगों के साथ खडी है। उन्होंने बताया कि उपनलकर्मियों को कम वेतन दिया जाता है और इसी वेतन में उन्हें अपने परिवार का भरण पोषण करना होता है लेकिन ये जनविरोधी सरकार उनके मुंह से निवाला छीनने का काम कर रही है जिस मंशा को कभी पूरा नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया के साथ, आप प्रवक्ता रविन्द्र आनंद,प्रीति गुप्ता,नवाब सिद्यीकी,वसीम अंसारी,श्रीपान आर्य,राजीव तोमर समेत अन्य लोग मौजूद थे।