देवभूमि यूनाइटेड फ्रंट का बड़ा एलान – तीसरा विकल्प और भावना पांडे को देश दुनिया के उत्तराखंडियों का पूर्ण समर्थन

0
286

देवभूमि यूनाइटेड फ्रंट का बड़ा एलान – तीसरा विकल्प और भावना पांडे को देश दुनिया के उत्तराखंडियों का पूर्ण समर्थन

 

देवभूमि यूनाइटेड फ़्रेंट ने प्रदेश की ताज़ा राजनैतिक हालत पर चिंता ज़ाहिर करते हुए एक अहम और बड़ा बयान जारी किया है। देवभूमि यूनाइटेड फ्रंट के अध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने कहा है कि अब वक़्त आ गया है कि प्रदेश की मातृशक्ति को आगे किया जाए और देवभूमि को इन मौकापरस्त नेताओं के चंगुल से बचाया जाये।  ऐसे में फ्रंट का पूरा समर्थन अब तीसरा विकल्प और राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे के साथ आ चुका है और अब मिलाकर भाजपा और कांग्रेस की बंदरबाट को सबक सिखाने का वक़्त है।

तीसरा विकल्प को मिल रहा अपार जन समर्थन

देबभूमि यूनाइटेड फ़्रेंट ने तीसरा विकल्प की संयोजक भावना पांडे के ताज़ा बयान का पूर्ण समर्थन भी किया है जिसमें भावना पांडे ने कहा है कि अगर इन चुने हुए विधायकों में मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत नहीं है तो फिर अगले चुनाव 2022 में पार्टी टिकट देकर जनता के वोट बेकार ना करें।

तीसरा विकल्प के तौर पर उत्तराखंड में राजनीतिक पारी खेलने को तैयार भावना पांडे ने तो यह भी कहा कि जूनियर को कमान देने से कहीं अच्छा था कि वरिष्ठ विधायक बंशीधर भगत , हरबंस कपूर जैसे लोगों को मुख्यमंत्री बनाते , इसके साथ ही भावना पांडे ने अनिल बलूनी रमेश पोखरियाल निशंक की भी वकालत करते हुए कहा कि अगर बाहरी व्यक्ति को बनाना ही था तो इन नामों पर केंद्र के भाजपा नेतृत्व को विचार करना चाहिए था।

क्या उत्तराखंड के लोग सक्षम नही है जो हर चीज केंद्र से निर्भर रहे एक लेडी ममता बनर्जी को देखो उसके राज्य में केंद्र का ध्यान है लेकिन जनहित के मुद्दों पर भाजपा निकम्मी ही साबित हो रही है। अब ऐसे में अगर देश दुनिआ में फैले लाखों उत्तराखंडियों को अपनी देवभूमि बचानी है तो यही सही वक़्त है की जब हम अपनी ताकत को इकठ्ठा करें और तीसरा विकल्प के तौर पर भावना पांडे के संगठन को सशक्त करते हुए 2022 की विजय का अभियान शुरू करें क्योंकि जब पहाड़ की  किसान अपनी पार्टी चुनेगा और कहेगा की हम सबकी पार्टी एक है नेक है तभी तभी उत्तराखंड का विकास संभव है तभी पलायन पर रोक लगेगी।

वहीँ फ्रंट के सदस्यों का ये भी आरोप है कि जब भाजपा के निक्करधारियों ने एक वफादार कर्मठ व्यक्ति सेनाधिकारी पूर्व सीएम  भुवन चंद्र खंडूरी को नही बख्शा तो तीरथ सिंह रावत कहाँ टिकेंगे। वही फ्रंट ने भावना पांडे के रोजगार एप्प uk आत्मनिर्भर डॉट कॉम की जमकर तारीफ़ करते हुए इसको बढ़ती बेरोज़गारी के लिए संजीवनी बताई है।

देवभूमि महिला शक्ति से अपील करते हुए देवभूमि यूनाइटेड फ़्रेंट ने कहा है कि अब अलग अलग पार्टीयो में रह कर दूसरो के लिये काम करने से अच्छा है कि अपने लिये अपने आने वाली नस्ल की खुशहाली और उत्तराखंड की तरक्की के लिए काम किया जाये।

इसके साथ ही लोगों ने ये भी कहा कि घर गिरने पर अगर उसकी इट घर मे गिरती है तो वो ईंट  दुबारा काम आ जाती है लेकिन  बाहर गिरे तो लोग उठा कर ले जाते हैं। इसलिय देबभूमि यूनाइटेड फ़्रेंट का मानना है आंदोलनकारी समाजसेविका भावना पांडे जी की मुहिम का पूरा और खुला समर्थन करें और एकजुट होकर तीसरा विकल्प की शक्ति को मजबूत करें