ओल्ड सर्वे रोड पर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भड़ाफोड़

0
401

ओल्ड सर्वे रोड पर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भड़ाफोड़

देहरादून: डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भड़ाफोड़ किया है. ओल्ड सर्वे रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में एक पुरुष और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस की कार्रवाई के बाद स्पा सेंटर का मालिक फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

देहरादून एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर पुलिस इस दिनों स्पा सेंटर पर नजर रख रही है. स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने की शिकायत आ रहे है. डालनवाला कोतवाली पुलिस ने भी मुखबिर की सूचना पर शनिवार को ओल्ड सर्वे रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान पुलिस को एक कैबिन में एक पुरुष और एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में मिले. जिनके पास से पुलिस को अश्लील सामग्री भी बरामद हुई.

पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि पकड़े गए व्यक्ति की स्पा सेंटर के रजिस्टर में कोई जानकारी नहीं थी. पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी हैं, जो स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काम कर रहा था. जिसमें रिसेप्शन पर मौजूद महिला की भी भागीदारी रहती है.

डालनवाला कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव बताया कि स्पा सेंटर के कैबिन में आपत्तिजनक अवस्था में मिले जगजीत सिंह सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. सुशील चौधरी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.