डंपर बेचने के नाम पर रुद्रपुर के व्यापारी से 15 लाख की ठगी

0
334

डंपर बेचने के नाम पर रुद्रपुर के व्यापारी से 15 लाख की ठगी

 

रुद्रपुर के जगतपुरा निवासी व्यापारी से डंपर बेचने के नाम पर 15 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान उसे धमकी भी दी गई। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जगतपुरा निवासी दलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी दलविंदर सिंह नाम से फर्म है। जिसमें वह सिविल कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं। फर्म जीएसटी में भी पंजीकृत है और उसके नाम पर बैंक खाता भी है।

27 जनवरी को उसकी मुलाकात आरोग्यम कालोनी हरिद्वार निवासी रितेन गोयल और दीपक गोयल से हुई। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह वाहन खरीदने और बेचने का काम करते हैं। आठ डंपर बिकाऊ हैं और प्रति डंपर की कीमत आठ लाख रुपये है। इस पर उसने 50 हजार रुपये बयाना देकर डंपर बुक कर लिए। बाद में हरिद्वार जाकर डंपर भी देख आया और 15 लाख रुपये उनके खाते में ट्रांसफर कर दिए।

आठ फरवरी को वह अपने मित्र मनोज के साथ वाहनों पर कब्जा करने के लिए गया लेकिन वाहन गायब थे। इस पर वह रितेन और दीपक से मिलने गया तो उनका कार्यालय बंद था। फोन पर संपर्क करने पर उससे गालीगलौज और धमकी देने लगे। दलविंदर सिंह ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये वापस दिलाने की गुहार लगाई है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।