अवैध स्मैक के साथ राजपुरा के युवक को दबोचा

0
211

अवैध स्मैक के साथ राजपुरा के युवक को दबोचा

हल्द्वानी से तस्करी कर अल्मोड़ा ला रहा मादक पदार्थ

पुलिस ने कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया मुकदमा

अल्मोड़ा 23 मार्च : युवाओं को नशे से दूर रखने के उद्देश्य से एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के तहत पुलिस ने एक युवक को दो लाख से अधिक की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
एसओजी और कोतवाली पुलिस की टीम लोधिया बैरियर के पास चेकिंग अभियान पर थी। अभियान के दौरान संदिग्ध प्रतीत होने पर असलम खान (28) पुत्र नूर खान, निवासी भ्यारखोला, राजपुरा, अल्मोड़ा की चेकिंग की गई तो उसके पास से 21.35 ग्राम स्मैक और एक इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद किया गया। पकड़ी गई स्मैक की कीमत दो लाख, तेरह हजार, पांच सौ रुपये है। एसओजी प्रभारी भूपेंद्र बृजवाल ने बताया कि असलम हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर उसे युवाओं को बेचने के लिए अल्मोड़ा ला रहा था। लेकिन चेकिंग के दौरान वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। असलम के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। इधर एसएसपी ने पुलिस टीम के उत्साहवर्धन के लिए एक हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।
पुलिस टीम में उप निरीक्षक ओम प्रकाश नेगी, दिनेश नगरकोटी, विजय आगरी, दीपक खनका मौजूद शामिल थे।
————————————————————
वैगन आर से पकड़ी नब्बे हजार की शराब
अल्मोड़ा : मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस एक वाहन से पंद्रह पेटी शराब बरामद कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। मामले के अनुसार एनटीडी चौकी प्रभारी रजत सिंह कसाना अपनी पुलिस टीम के साथ एनटीडी तिराहे के पास शैल बैंड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच चेक करने पर बैगनआर यूए-04 बी-8794 से 15 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई, जो अवैध रूप से ले जाई जा रही थी। पुलिस ने बताया कि बरामद शराब की कीमत 90,000 रूपये है। पुलिस ने मामले में आरोपी जीशान अनवर पुत्र मोहम्मद एहसान, निवासी एनटीडी, अल्मोा को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह यह शराब होली पर बेचने के लिए ले जा रहा था। गिरफ्तारी टीम में चौकी प्रभारी रजत सिंह के साथ कांस्टेबल विनोद कुमार, संदीप सिंह व खुशाल राम शामिल थे।
—————बॉक्स
होली पर्व पर तस्करों पर रहेगी नजर
अल्मोड़ा 23 मार्च : एसएसपी पंकज भट्ट ने कह है कि पुलिस होली पर्व के मद्देनजर अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वालों तथा हुडदंग मचाने वालों पर पैनी निगाह रखे हुए है और बैरियरों पर गहन चेकिंग की जा रही है।
———————————————————-