सियासी भूचाल के बीच कौन सा रास्ता तलाश रहे हैं संजय राउत…..?

0
163

सियासी भूचाल के बीच कौन सा रास्ता तलाश रहे हैं संजय राउत…..?

मुंबई (एजेंसी)। महाराष्ट्र के सीनियर आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह के लेटर बम से प्रदेश में सियासी भूचाल आ रखा है। परमबीर सिंह मुंबई पुलिस कमिश्नर थे और हाल में होमगार्ड के डीजी हैं। परमबीर सिंह ने लेटर लिखकर आरोप लगाए हैं कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सचिन वाझे से हर महीने 100 करोड़ रुपए की उगाही करने का दबाव बनाते थे।

इस लेटर के बाद ही सियासी भूचाल आ गया। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक ऐसा ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने जावेद अख्तर के एक शेर को शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘हमको तो बस तलाश नए रास्‍तों की है, हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं।’ हालांकि, इस ट्वीट के राजनीतिक उद्देश्य हैं या नहीं, ये तो संजय राउत ही जान सकते हैं। भले ही शिवसेना नेता ने अपने ट्वीट में साफ तौर पर कुछ नहीं लिखा, मगर ऐसे मौके पर जब महाराष्ट्र विकास अघाड़ी संकट के दौर से गुजर रही है और गठबंधन की मजबूती पर सवाल उठ रहे हैं, ऐसे में यह किसी भविष्य के इशारे से कम भी नहीं है।

हालांकि, परमबीर सिंह के आरोप पर अनिल देशमुख ने कहा, ‘एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन केस में सचिन वेज़ के सीधे लिंक सामने आ रहे हैं। परमबीर सिंह को डर है कि इसके कनेक्शन उसके पास पहुंच जाएंगे। उन्होंने कानूनी कार्रवाई से खुद को बचाने और बचाने के लिए ये झूठे आरोप लगाए हैं।” बता दें कि एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की मौत में सचिन वाझे की संदिग्ध भूमिका सामने आने के बाद महाराष्ट्र की सियासत में उबाल देखने को मिल रहा है।