बदरीनाथ हाईवे पर गहरी खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

0
486

बदरीनाथ हाईवे पर गहरी खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

चमोली ।  उत्तराखंड के चमोली में एक बड़ा हादसा हुआ है इसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा बदरीनाथ हाईवे पर पाखी गांव के पास हुआ है। दरअसल यहां एक कार गहरी खाई में गिर गई। घटना शनिवार को देर रात की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग दशोली ब्लॉक के भीमतला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस जोशीमठ लौट रहे थे। घटना की जानकारी रविवार को सुबह लोगों को मिली। घटना की जानकारी मिलते ही जोशीमठ और पीपलकोटी से पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। खाई सेे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू किया। दुर्घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहींं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि कार में सवार ये लोग बारात में शामिल थे। बरात के सभी वाहन तो जोशीमठ पहुंच गए, लेकिन यह कार नहीं पहुंची। जिसे लोग रातभर ढूंढने में लगे रहे। पुलिस को भी रात को ही सूचना दी गई। रविवार को सुबह घटना स्थल का पता चल पाया।

हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके नाम प्रताप नैथवाल (52) पुत्र स्व. भवान दास, नीती, कौड़िया…रजत नैथवाल (22) पुत्र प्रताप नैथवाल….प्रवीन नैथवाल(23) पुत्र स्व. वसंत नैथवाल…गणेश गमस्वाल (33) पुत्र स्व. इंंद्र गमसवाल, बौंला, गमशाली…शैलेंद्र हिंदवाल (35) पुत्र स्व. देवी हिंदवाल, जोशीमठ, फरकिया हैं।