उत्तराखंड विधानसभा की एक और अधिकारी का कोरोना से निधन

0
320

उत्तराखंड विधानसभा की एक और अधिकारी का कोरोना से निधन

देहरादून: उत्तराखंड में न सिर्फ कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, बल्कि प्रदेश में कोरोना मृत्यु दर भी 1.49 प्रतिशत से ज्यादा है. आम आदमी से लेकर नेता और अधिकारी तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में उत्तराखंड विधानसभा में तैनात समीक्षा अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई थी. वहीं अब विधानसभा की एक और अधिकारी ने कोरोना की वजह से दम तोड़ दिया.

प्रियंका पटवाल (38) की हाल ही में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें दून अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है. गुरुवार को उन्होंने दून अस्पताल में ही अंतिम सांस ली. बता दें कि बीते दिनों समीक्षा अधिकारी दिनेश मंद्रवाल का भी निधन हो गया था. वो भी कोरोना से संक्रमित थे.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों को इस असीम दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए भगवान से प्रार्थना की है. अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि इस विकट समय में विधानसभा परिवार प्रियंका पटवाल के परिजनों के संग है. अध्यक्ष अग्रवाल ने इस प्रकार की घटनाओं को देखते हुए विधान सभा सचिवालय के सभी कर्मियों को भी विशेष एहतियात बरतने के लिए कहा है. विधानसभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल ने भी इस घटना पर शोक व्यक्त किया है.