डोईवाला क्षेत्र में पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत ने किया 18+ वैक्सीनेशन का शुभारंभ

0
330

डोईवाला क्षेत्र में पूर्व CM त्रिवेंद्र रावत ने किया 18+ वैक्सीनेशन का शुभारंभ

डोईवाला: प्रदेश भर में आज 18 से 44 साल के युवाओं के लिए टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपनी विधानसभा सीट डोईवाला में टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में रक्त की कमी हो सकती है. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपनी विधानसभा सीट के भानियावाला स्थित गणपति वैंक्वेट हॉल में टीकाकरण का शुभारंभ किया. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि टीकाकरण मौजूदा महामारी से लड़ने में कारगर साबित होगा.

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवाओं से न केवल टीकाकरण कराने की अपील की बल्कि उन्होंने बेहद महत्वपूर्ण अपील भी की. त्रिवेंद्र सिंह रावत की मानें तो आने वाले समय में राज्य में खून की कमी हो सकती है और ऐसे में हालात बिगड़ सकते हैं. युवा वर्ग ऐसा है जो सबसे ज्यादा रक्तदान करता है, इसलिए हमें युवाओं को जागरूक करना होगा कि टीकाकरण से पहले युवा एक बार जरूर रक्तदान कर दें.
त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवाओं से अपील की है कि वह बढ़-चढ़कर रक्तदान शिविर में हिस्सा लें, क्योंकि टीकाकरण के 1 महीने बाद तक कोई भी रक्तदान नहीं कर सकता. इसलिए मौजूदा समय में रक्तदान करके कई लोगों की जान बचाई जा सकती है.