नागरिक बीमार हों तो राजा को मिले दंड- रामदेव का PM मोदी पर निशाना

0
611

नागरिक बीमार हों तो राजा को मिले दंड- रामदेव का PM मोदी पर निशाना

हरिद्वार: योग गुरु बाबा रामदेव का एक और वीडियो सामने आया है. इसमें बाबा रामदेव ने कोरोना की दूसरी लहर के बेकाबू होने पर कई तंज कसे हैं. बाबा ने इशारों ही इशारों में देशव्यापी बीमारी से लाखों लोगों के बीमार होने पर सीधे पीएम मोदी पर तंज कसा है. बाबा अपने भक्तों को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि जिस राष्ट्र के नागरिक बीमार हों वह सामाजिक, राजनीतिक, राष्ट्रीय,आध्यात्मिक और धार्मिक अपराध है. जिस राष्ट्र के नागरिक बीमार हों तो उसके लिए उस राष्ट्र के राजा को दंड मिलना चाहिए. यह वीडियो गुरुवार के योग प्रशिक्षण कार्यक्रम का है.

बाबा रामदेव का इशारा सीधे पीएम मोदी की और था. योग गुरु ने भी कहा कि ड्रग माफिया देश दुनिया को अपने स्वार्थों के लिए बीमार कर रहे हैं. मैं अगर चाहूं तो ऐसा कानून बनाऊं अगर बच्चे बीमार हों तो इसके लिए मां-बाप को जेल की सजा मिले.

बाबा ने कहा कि बीमार होने पर पहले परिवार को जिम्मेदार माना जाना चाहिए कि उन्होंने ऐसे बीमार बच्चे क्यों पैदा किये. ये मां-बाप की जिम्मेदारी है कि बच्चों को अनुलोम विलोम, भस्त्रिका करा कर ठीक करें. उन्होंने लोगों से कहा कि तुम अच्छे बच्चे पैदा करो जो शरीर से बलवान, बुद्धिमान, प्रज्ञावान, चरित्रवान, शीलवान हों.
बाबा यही नहीं रुके. उन्होंने कहा हम बचपन में सुनते थे कि मेरा भारत महान. मगर मेरा भारत तो आज मदिरा पी रहा है, गुटखे खा रहा है, बीमार और लाचार भारत है. जिसे कोरोना हो रहा है. शुगर, बीपी, आर्थराइटिस, थायराइड हो रहा है. उन्होंने कहा मेरे पास इसका समाधान है. मां-बाप बच्चे को स्वस्थ न बनायें तो उन्हें दंड दो. देश के नागरिक स्वस्थ ना हों तो राजा को दंड दो.