क्लब हाउस चैट मामले में दिग्विजय सिंह ने साइबर थाने में की शिकायत

0
333

क्लब हाउस चैट मामले में दिग्विजय सिंह ने साइबर थाने में की शिकायत

क्लब हाउस चैट (Club House Chat) मामले में शिकायत करने दिग्विजय सिंह (Congress Digvijay Singh) सोमवार को साइबर थाने पहुंचे. यहां शिकायत दर्ज करवाने के बाद उन्होंने कहा कि ये लोग क्लब हाउस चैट को वायरल करके माहौल खराब कर रहे हैं. उनके खिलाफ और जिसने इस चैट को छेड़छाड़ करके पेश किया, उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आवेदन दिया है. क्लब हाउस और ट्विटर को भी नोटिस दूंगा.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझ पर देश विरोधी होने का आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता, उनकी सरकार है. ये लोग मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करवा पा रहे हैं. अब मैं उन पर मानहानि का केस करूंगा. उन्होंने आगे कहा की केंद्र सरकार बीजेपी की है. अगर मैं तालिबानी हूं, अगर में आतंकवादियों के संपर्क में हूं तो मेरे खिलाफ दें, अब क्या मैं मानहानि का दवा न करूं. मैंने इसे लेकर साइबर थाने में शिकायत दी है और शासन से अनुरोध किया है कि इस पर कार्रवाई करें.

एक क्लब हाउस चैट के दौरान दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के आर्टिकल 370 को निरस्त करने के फैसले को दुखद बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया कि कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो आर्टिकल 370 के मामले को दोबारा संज्ञान में लिया जाएगा. इसपर बीजेपी ने पलटवार किया भी किया था. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस कश्मीर को हथियाने में पाकिस्तान की मदद कर रही है.

बीजेपी ने बोला हमला

क्लब हाउस चैट लीक होने के बाद गिरिराज सिंह ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है. दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी का संदेश पाकिस्तान तक पहुंचाया है. कांग्रेस अब कश्मीर को हथियाने में पाकिस्तान की मदद करेगी.

पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कश्मीर…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने क्लब हाउस चैट के दौरान पाकिस्तान के पत्रकार से कहा था कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का मोदी सरकार का फैसला बहुत दुखद है. जम्मू-कश्मीर में न लोकतंत्र है और ना ही कश्मीरियत है. एक वक्त पर जम्मू-कश्मीर का राजा हिंदू हुआ करता था और सभी मिलकर रहा करते थे. दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो आर्टिकल 370 पर फिर से विचार किया जाएगा.