जम्मू कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार

0
190

जम्मू कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार

सोमवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर नदीम अबरार (Nadeem Abrar Arrested) को गिरफ्तार किया है. IG कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि नदीम अबरार कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है. उसका पकड़ा जाना एक बड़ी कामयाबी है. उसे बडगाम के नरबाल इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि जब वह अपनी कार में बैठ कर जा रहा था तभी उसे सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किया. उसके साथ एक अज्ञात व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. जो संभवतः एक आतंकी है. नदीम 2018 से लश्कर ए तैयबा के लिए काम कर रहा था.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या का मामला आया है. इस घटना पर जम्मू के IG विजय कुमार ने कहा कि इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी शामिल हैं. इनमें से एक विदेशी भी है. उन्होंने कहा कि जब आतंकी ने SPO फैयाज अहमद पर हमला किया तो उनकी पत्नी और बेटी ने उन्हें बचाने की कोशिश की. लेकिन आतंकियों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और गोलियां चला दीं. वहीं इस हमले के बाद पुलिस महानिरीक्षक ने फैयाज अहमद के परिवार से मुलाकात की और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना किया.