पौड़ी के भैंसोड़ा गांव में युवक को निवाला बनाने वाला आदमखोर पिंजड़े में कैद

0
342

पौड़ी के भैंसोड़ा गांव में युवक को निवाला बनाने वाला आदमखोर पिंजड़े में कैद

बैजरो, पौड़ी ( संवाददाता)। पौड़ी गढ़वाल के भैंसोड़ा गांव में एक युवक को निवाला बनाने वाले आदमखोर गुलदार को आखिर पिंज़ड़े में कैद कर लिया गया। भैंसोड़ा गांव बीरोंखाल ब्ल़़ॉक के तहत आता है। युवक को निवाला बनाए जाने की घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल था। आखिर अब लोगों ने राहत की सांस ली है।

आपको बता दें कि बीती 22 जून को घटना ग्राम भैंसोड़ा निवासी दिनेश चंद्र (38 वर्ष) पुत्र मोहन लाल को उस वक्त गुलदार ने निवाला बना दिया जब वह गांव से कुछ दूर खेतों में शौच के लिए गया था। गुलदार दिनेश को घसीटते हुए करीब सौ मीटर दूर झाड़ियों में ले गया। करीब डेढ़ घंटे बाद गांव वालों को झाड़ियों में दिनेश का अधखाया शव मिला। घटना के अगले दिन वन विभाग ने घटनास्थल के समीप पिंजड़ा लगा दिया गया था।

नेटवर्क 10 को सबसे पहले ये सूचना स्थानीय शिक्षक एवं समाजसेवी बिलोचन मैंदोलिया ने दी। उधर, ग्राम प्रधान सुरेंद्र ढौंडियाल ने बताया कि पिछले दो-तीन दिन से गुलदार गांव के आसपास नजर आ रहा था। उन्होंने बताया कि आज सुबह गुलदार की दहाड़ सुन जब ग्रामीण पिंजरे के करीब पहुंचे तो उन्हें वहां गुलदार कैद मिला। बताया कि घटना की सूचना गढ़वाल वन विभाग की थैलीसैंण रेंज में दे दी गई है।