पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा पूरी तरह राजनैतिक,जनता को किया निराश:नवीन पीरशाली,आप प्रवक्ता

0
400

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा पूरी तरह राजनैतिक,जनता को किया निराश:नवीन पीरशाली,आप प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पीरशाली ने मीडिया को एक बयान जारी करते हुए बताया कि पीएम मोदी का ऋषिकेश दौरा सिर्फ औपचारिकता मात्र तक सीमित रहा। इस दौरे ने पूरी तरह से उत्तराखंड की जनता को निराश किया।

उन्होंने कहा पीएम मोदी के दौरे को लेकर यहां की जनता को बड़ी उम्मीदें थी कि पीएम उत्तराखंड को कुछ सौगात देंगे लेकिन पीएम ने अपने इस दौरे से उत्तराखंड की जनता को पूरी तरह निराश किया है। आप प्रवक्ता ने कहा,अपने इस दौरे में उन्होंने किसी से भी मुलाकात नहीं की ,कुल मिला कर उनका ये दौरा राजनैतिक दौरे तक सीमित रहा।

उन्होंने कहा पीएम मोदी ने अपने भाषण में सीएम धामी की तारीफ,डबल इंजन ,फौजियों को रिझाने के साथ उत्तराखंड की जनता से धामी को वोट की बात कही। उन्होंने कहा देश के प्रधानमंत्री को लेकर उत्तराखंड की जनता को बड़ी उम्मीदें थी लेकिन पीएम ने उनको पूरी तरह निराश किया।

नवीन पीरशाली ने कहा कि आज ही के दिन जिस दिन मोदी एम्स पहुंचे, ठीक तीन साल पहले मोदी इसी दिन इन्वेस्टर्स समिट में शामिल हुए थे। तब बीजेपी दावा कर रही थी इन्वेस्टर्स समिट से लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा, लेकिन उत्तराखंड के लाखों युवा आज भी बेरोजगार घूम रहे हैं और भाजपा सरकार अपने करीबियों को नौकरी लगवाने में व्यस्त है। उन्होंने कहा प्रदेश के विकास को लेकर पीएम और सीएम का कोई ठोस दृष्टिकोण नही रहा। पीएम देवभूमि का भला चाहते तो विकास कार्यों के लिए भारी बजट की घोषणा करते ,उत्तराखंड के विकास के लिए किसी बड़ी योजना को लाते लेकिन उनके दौरे ने एक बार फिर उत्तराखंड को निराश किया।

प्रवक्ता पीरशाली ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने पिछले विस चुनाव में वादा किया था, की डबल इंजन कि सरकार आने पर उत्तराखंड कि तस्वीर बदल जायेगी, लेकिन यूपी में बीजेपी की सरकार आने के बावजूद भी परिसंपत्तियों के बंटवारे पर सरकार की चुप्पी है। डबल, ट्रिपल इंजन के बावजूद बीजेपी सरकार ने सिर्फ जनता को छलने का काम किया है। उत्तराखंड की जनता ने मोदी लहर में प्रदेश भाजपा को 57 सीटे दी, बदले में जनता को अस्थिर सरकार मिली बार बार सीएम बदलने का काम चलता रहा और अब अंतिम महीनों में मोदी यहां आकर सीएम धामी को मित्र कहकर उत्तराखंड की जनता से कैसी मित्रता निभा रहे हैं,